सोमवार, 23 सितंबर 2013

हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

ये पल-पल की बेचैनी मुझे तडपाती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है,
मैं जहाँ जाऊ, पीछे- पीछे चली आती है 
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

मैं किस को सुनाऊ 
मैं किस को बताऊ
क्या हाल मेरे दिल का
मैं किस को दिखाऊ
होश खो जाते है, ये पागल कर जाती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

मैं जहाँ जाऊ, पीछे- पीछे चली आती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

ख़्वाबों में चेहरा, तेरा सनम
तेरा सनम
यादों में पहरा, तेरा सनम
तेरा सनम
चांदनी रातें है, बस तेरी बातें है
कलियाँ खिल जाएँ, जब तू मुस्कुराती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

मैं जहाँ जाऊ, पीछे- पीछे चली आती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

दीवाना हो गया हूँ
मस्ताना हो गया हूँ
तेरे इश्क में,
बेगाना हो गया हूँ
मस्ती छा जाए , जब तू पास बुलाती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

मैं जहाँ जाऊ, पीछे- पीछे चली आती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है

ये पल-पल की बेचैनी मुझे तडपाती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है,
मैं जहाँ जाऊ, पीछे- पीछे चली आती है
हाँ तेरी याद, तेरी याद, तेरी याद आती है !!



https://www.facebook.com/rajeevsharmaraj111